News Breaking
Live
wb_sunny

BREAKING NWES

एक छोटे से गाँव से उठकर कैसे बने बुंदेलखंड के स्टार : आशीष उपाध्याय : Ashish Upadhyay Story In Hindi

एक छोटे से गाँव से उठकर कैसे बने बुंदेलखंड के स्टार : आशीष उपाध्याय : Ashish Upadhyay Story In Hindi

 एक छोटे से गाँव से उठकर कैसे बने बुंदेलखड के स्टार 

आज में बात करने जा रहा हूँ बुंदेलखंड के आशीष उपाध्याय (Ashish upadhyay) की। आशीष उपाध्याय का जन्म बुंदेलखंड के सागर जिले के हंसरई गाँव में हुआ था। इन्होंने अपनी वीडियो बनाने की शुरुआत शिक्षा के ऊपर वीडियो बनाकर की थी, लेकिन इनको इसमें ज्यादा सफलता हाँसिल नहीं हुई, इसके बाद इन्होने टिक टोक पर शार्टस कॉमेडी वीडियो बनाना स्टार्ट कर दिया। 

इसकी शुरुआत उन्होंने अपनी ही बुंदेलखंडी बोली में ही वीडियो बनाकर डालना शुरू किया, इनकी एक वीडियो वायरल हो गयी और फिर ये बुंदेलखंड में फेमस हो गए। 

आशीष उपाध्याय के वीडियो को लोगो ने बहुत प्यार दिया और साथ ही शेयर भी किया लोगो के इस प्यार के साथ-साथ उनका उत्साह बढ़ता गया और अब यह लगातार वीडियो बना रहे है। आशीष उपाध्याय सागर जिले के हसरई गांव के हैं। और वर्तमान में यह एक सफल Youtuber और बुंदेलखंड के Comedian है। 

आशीष उपाध्याय के चैनल का नाम : Ashish upadhyay 

चेंनल की शुरुआत : Joined Sep 8, 2019

ashish-upadhyay-the-famous-youtuber-of-sagar-story

वीडियो में कलाकार, इनके भाई बिहारी उपाध्याय, बिट्टू उपाध्याय और ओम उपाध्याय का भी बहुत योगदान रहता है मनोरंजन के साथ-साथ समाज में जागरूकता के ऊपर भी इन्होने वीडियो बनाकर समाज में जारूकता फैलायी है। 

ashish-upadhyay-the-famous-youtuber-of-sagar-story

अपनी  नयी पहचान के साथ सम्मान और बुंदेलखंडी बोली को आगे ले जाने में आशीष उपाध्याय : Ashish Upadhyay का लगातार प्रयास जारी है। इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि और भी युवाओं को इससे प्रोत्साहन मिल सके। 

Article By : Aman Silavat

Tags

Newsletter Signup

Sed ut perspiciatis unde omnis iste natus error sit voluptatem accusantium doloremque.

2 Comments

Thanks Share Jarur karen

Reply
close