News Breaking
Live
wb_sunny

BREAKING NWES

PUBG: क्या आज भारत में लॉन्च होगा PUBG मोबाइल इंडिया? जानिए क्या है हकीकत

PUBG: क्या आज भारत में लॉन्च होगा PUBG मोबाइल इंडिया? जानिए क्या है हकीकत

PUBG Mobile India Launch in India: PUBG के इंडियन वर्जन (PUBG Indian Version) को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी क्रेज और ट्रेंड शुरू हो रहा है. PUBG इंफ्लूएंसर और पब्जी प्लेयर्स का मानना है की PUBG मोबाइल इंडिया इसी महीने यानि की जनवरी 2021 में लॉन्च होने वाला है. कुछ यूजर्स ये भी क्लेम कर रहे हैं की गेम आज रिलीज होगा. वैसे तो पिछले 3 महीने से ही PUBG फैंस पब्जी मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं. इसी के साथ इस गेम को लेकर अब जो खबरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं, उनसे दिन पर दिन और क्रेज बढ़ता जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, ऐसा भी माना जा रहा है कि PUBG Corporation पब्जी के इंडियन वर्जन का नया ट्रेलर जल्द ऑउट कर सकती है. साथ ही इस ट्रेलर में इंडिया के कुछ पॉपुलर PUBG कंटेंट क्रिएटर्स भी दिखेंगे. कहा जा रहा है की ट्रेलर की शुटिंग पुरी हो चुकी है. इसको सिर्फ रिलीज किया जाना बाकी है. वहीं दुसरी तरह ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि PUBG मोबाइल इंडिया का ट्रेलर ही नहीं बल्कि गेम ही लॉन्च हो सकता है. हालांकि, यूट्यूब के एक वीडियो में ये भी दावा किया जा रहा था की PUBG भारत में 15 जनवरी से 19 जनवरी के बीच में लॉन्च किया जाएगा.

pubg-mobile-india-launch-in-india-today


पिछले काफी महीनों से ऐसी ही कई खबरें सामने आ रही थी. लेकिन, इस बार प्लेयर्स काफी ज्यादा एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं. ऐसा हो सकता है जल्द ही यूजर्स को PUBG मोबाइल इंडिया के लेकर एक अच्छी खबर मिल सकती है. लेकिन, इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. ना ही पबजी कॉर्पोरेशन (PUBG Corporation)की तरफ से इस पर कुछ कहा गया है और न ही भारत सरकार (Indian Government)  की ओर से इस पर अभी कोई अपडेट आया है.

भारत में गेम तब तक लॉन्च नहीं किया जाएगा तब तक सरकार इस गेम के लॉन्च को ग्रीन सिग्नल नहीं दे देती है. लेकिन, एक राहत की खबर जल्द ही PUBG मोबाइल इंडिया को लेकर आ सकती है. हालांकि, PUBG कोर्पोरेशन ने पहले भी इसके ट्रेलर्स को लॉन्च किया था, पर उनका कोई रिजल्ट सामने अभी तक नहीं आया है. इसी के साथ PUBG मोबाइल इंडिया के नाम से एक फर्म भी रजिस्टर की गई थी.

PUBG मोबाइल इंडिया भले ही इस महीने लॉन्च हो या नहीं हो लेकिन, 26 जनवरी, 2021 को मेड इंन इंडिया गेम FAUG को ऑफिशियली रिलीज किया जाएगा. faug को लेकर भी कई खबरें कुछ महीनों से सामने आ रही थी. कभी अपने टीज़र और ट्रेलर को लेकर और कभी PUBG VS FAUG को लेकर ये सुर्खियों में बना रहा है. काफी यूजर्स का ये भी मानना है की faug के लॉन्च की वजह से PUBG के लॉन्च को टाला जा रहा है. जैसा की सब जानते हैं pubg को डेटा सिक्योरिटी और सेफ्टी की वजह से भारत में बैन किया गया था. और जब तक ये चीजों ठीक नहीं हो जाएगीं तब तक PUBG की इंडिया में वापसी मुश्किल हैं. 

Tags

Newsletter Signup

Sed ut perspiciatis unde omnis iste natus error sit voluptatem accusantium doloremque.

close