News Breaking
Live
wb_sunny

BREAKING NWES

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में ऑनलाइन होंगे एग्जाम, CM ने दिए निर्देश

राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में ऑनलाइन होंगे एग्जाम, CM ने दिए निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की परीक्षाएं ऑफलाइन की जगह ऑनलाइन कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि विद्यार्थियों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए उनकी सुविधा के लिए राजीव गांधी प्रौद्योगिकी यूनिवर्सिटी (RGPV) की परीक्षाओं को ऑफलाइन की जगह ऑनलाइन करवाने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद आरजीपीवी ने परीक्षा का कार्यक्रम को फिर से बनाना शुरू कर दिया है। अभी 10 दिसंबर से परीक्षा शुरू होना था। कुलपति सुनील कुमार ने बताया कि टाइम टेबल फिर से बनाया जा रहा है। इसमें दो दिन लग जाएंगे। इतना जरूर है कि अगले तीन दिन में कार्यक्रम को जारी कर दिया जाएगा। इससे छात्र ऑनलाइन परीक्षा समय पर दे सकें। कुछ दिन परीक्षा अगे बढ़ सकती हैं, लेकिन यह समय पर ही संपन्न होंगी। ऑनलाइन एग्जाम से रिजल्ट पर बनाने में आसानी हो जाएगी।

कुछ दिन पहले छात्रों ने हंगामा किया था

आरजीपीवी द्वारा ऑफलाइन परीक्षा का छात्रों ने भी विरोध किया था। युवक कांग्रेस छात्रों ने आरजीपीवी में प्रदर्शन करते हुए वीसी के ऑफिस को घेर लिया था। सभी ऑनलाइन परीक्षा लिए जाने की मांग कर रहे थे। इसके बाद प्रबंधन ने छात्रों की मांगों को लेकर प्रशासन को एक प्रस्ताव भी भेजा था।

Tags

Newsletter Signup

Sed ut perspiciatis unde omnis iste natus error sit voluptatem accusantium doloremque.

close