News Breaking
Live
wb_sunny

BREAKING NWES

आप हैं तो हम हैं.. हताश निवेशकों को Paytm ने यूं लगाया मरहम

आप हैं तो हम हैं.. हताश निवेशकों को Paytm ने यूं लगाया मरहम

story-paytm-after-flop-listing-in-stock-market-investor-loss-money-know-company-reaction-on-social-media

अब तक के सबसे बड़े इनीशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी आईपीओ पेटीएम की शेयर बाजार में फ्लॉप एंट्री ने निवेशकों की टेंशन बढ़ा दी है। पेटीएम की फ्लॉप एंट्री से वो निवेशक टेंशन में हैं जिन्हें कंपनी का आईपीओ अलॉट हुआ था। ऐसे निवेशकों को पेटीएम ने मरहम लगाया है।

दरअसल, पेटीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लिखा है- आप हैं तो हम हैं। इससे पहले पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फीलिंग बताई। लिस्टिंग से पहले उन्होंने लिखा- भारतीय क्रिकेट टीम जैसा अहसास हो रहा है। पिछले 11 वर्षों में भारत तेजी से बदला है, कोल इंडिया से फिनटेक (पेटीएम) तक का सफर गवाह है। इसके साथ ही विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम यूजर्स को भी धन्यवाद दिया है।

भावुक नजर आए: इससे पहले गुरुवार की सुबह बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में पेटीएम की लिस्टिंग से पहले फाउंडर विजय शेखर शर्मा भावुक नजर आए। स्टॉक एक्सचेंज के पोडियम पर खड़े होकर विजय शेखर शर्मा ने कहा कि पैसे जुटाने को लेकर हमसे कई सवाल किए गए। मैं कीमत के लिए नहीं बल्कि मकसद के लिए पैसे जुटाता हूं।

नुकसान के साथ हुई लिस्टिंग: आपको बता दें कि पेटीएम की पैरेंट कंपनी One97 कम्युनिकेशंस की 25 फीसदी तक के डिस्काउंट के साथ स्टॉक मार्केट में लिस्टिंग हुई है। इस कंपनी के आईपीओ का साइज 12,900 रुपए का था। इसके 6 शेयर का एक लॉट था। प्रति शेयर अधिकतम कीमत 2150 रुपए थी। इस आईपीओ के जरिए पेटीएम ने 18,600 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा था।

RELATED QUERIES

Tags

Newsletter Signup

Sed ut perspiciatis unde omnis iste natus error sit voluptatem accusantium doloremque.

Post a Comment

comment here...

close