News Breaking
Live
wb_sunny

BREAKING NWES

India vs New Zealand Live: श्रेयस ने जड़ा अर्धशतक, भारत का स्कोर 200 के पार

India vs New Zealand Live: श्रेयस ने जड़ा अर्धशतक, भारत का स्कोर 200 के पार

 भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है. पहला मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 200 के पार रन बना लिए हैं.

india-vs-new-zealand-1st-test-match-live-score-updates-ajinkya-rahane-and-kane-williamson
Photo Credit Twitter

India vs New Zealand 1st Test LIVE Score: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है. पहला मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 200 के पार रन बना लिए हैं.

श्रेयस अय्यर ने जड़ा अर्धशतक 

श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक पूरा कर लिया है. पहले दिन चार विकेट के नुकसान पर भारत का स्कोर 200 के पार पहुंच गया है. अय्यर ने 94 गेंद पर 50 रन बनाए हैं. क्रीज पर अय्यर का साथ रवींद्र जाडेजा दे रहे हैं.

दो सेशन के बाद भारत का स्कोर - 163/4

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में पहले टेस्ट खेला जा रहा है. मुकाबले के पहले दो सेशन का खेल खत्म हो चुका है. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 163 रन बना लिए हैं. फिलहाल क्रीज पर श्रेयस अय्यर और जडेजा मौजूद हैं.

कानपुर टेस्ट में मुश्किल में टीम इंडिया

भारत को चौथा झटका लगा है. काइल जैमिनसन ने 145 के कुल स्कोर पर कप्तान रहाणे को पवेलियन भेज दिया. रहाणे ने 88 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली.

कप्तान रहाणे और श्रेयस अय्यर ने संभाली पारी

पुजारा के आउट होने के बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर ने भारतीय पारी को संभाल लिया है. रहाणे 24 रन बना कर तो वहीं अपना पहले मैच खेल रहे अय्यर 7 रन बना कर खेल रहे हैं. भारत का स्कोर - 123/3 है.

c c

भारत को लगा तीसरा झटका 

भारत को तीसरा झटका लगा है. टिम साउदी 106 के कुल स्कोर पर चेतेश्वर पुजारा को पवेलियन भेज दिया. पुजारा ने 88 गेंदों पर 26 रन बनाए. उनकी पारी में दो चौके शामिल रहे.

भारत का स्कोर 100 के पार 

37 ओवरों का खेल समाप्त होने के बाद भारत का स्कोर इस समय दो विकेट पर 106 रन है. पुजारा 26 और रहाणे 10 रन बनाकर क्रीज हैं.

भारत का गिरा दूसरा विकेट

भारत का दूसरा विकेट गिर गया है. सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल 56 रन बनाकर आउट हो गये हैं. उनका विकेट काइल जैमिनसन ने लिया है. टीम इंडिया का स्कोर - 82/2

लंच तक भारत का स्कोर - 82/1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले दिन लंच के समय टीम इंडिय का स्कोर एक विकेट पर 82 रन है. शुभमन गिल 52 और चेतेश्वर पुजारा 15 रन बनाकर क्रीज पर हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच 61 रनों की साझेदारी हो चुकी है. भारत का एकमात्र विकेट मयंक अग्रवाल के रूप में गिरा.


गिल ने जड़ा पचासा 

पहले टेस्ट में शुभमन गिल शुरू शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अपना चौथा टेस्ट अर्धशतक पूरा कर लिया है. गिल ने 27वें ओवर की तीसरी गेंद पर एक रन लेकर अपना अर्धशतक पूरा किया. फिलहाल भारत का स्कोर - 81/1

RELATED QUERIES


Tags

Newsletter Signup

Sed ut perspiciatis unde omnis iste natus error sit voluptatem accusantium doloremque.

close